विचित्र चीज़ें जो लडकियाँ अपनी योनि के साथ करती हैं

Weird things girls do with their vagina

जी हाँ आपने सही सुना! नियमित सामान्य सेक्स और बच्चों को जन्म देने के अलावा भी महिलायें अपनी योनि के साथ बहुत कुछ करती हैं। ये एक महिला के शरीर का वो अंग है जो सम्मोहन का अधिकार देता है, जो एक लड़की को औरत बनाता है और आपके अंदर की महिला में कामुकता लाता है। इसलिए कुछ महिलाएं अपने शरीर के इस भाग की ज्यादा प्यार से देखभाल के लिए सहमत हैं और पैसा उन्हें सराहना का अनुभव करा सकता है, जिससे वो शानदार, सजीली और सेक्सी दिख सकती हैं।

शुरुआत करते हैं योनि की देखभाल से लेकर इसे छेदने तक, बिकनी टैनिंग और चमकाने से लेकर सजाने, रंगने तक। लडकियाँ ये सब विचित्र चीज़ें भीड़ से अलग दिखने के लिए करने को तैयार रहती हैं।

आजकल युवाओं और सभी लोगो में अपने शरीर को छिदवाने का चलन बढ़ गया है। युवतियों में शरीर का वो हिस्सा जो वो प्राथमिकता के आधार पर छिदवाना चाहती हैं, उनकी योनि है।

इसको छिदवाना और मेंटेन करना बहुत दर्द भरा होता है। जहां तक मैंने सुना है पुरुष ऐसे स्थानों को बहुत पसंद करते हैं और इसमें बहुत दिलचस्पी लेते हैं।

अब बात करते हैं टैटू की, मनुष्य के शरीर पर बहुत सी जगह हैं जहाँ वो टैटू बनवाता है। पर कुछ लडकियाँ आवश्यक रूप से अपनी योनि पर टैटू बनवाती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि ये कामोत्तेजक होता है या सिर्फ आनंद के लिए वो इसे बनवाती हैं।

बिकनी वैक्स भी प्रचलन में था पर आज ये जरूरत बन गया है। जो महिलाएं अपनी योनि की सफाई  के लिए प्रतिबद्ध हैं वो अपनी इस व्यक्तिगत जगह को साफ़ करना नहीं भूलती और कोई भी अवसर नहीं चूकती। वो कहती हैं कि इससे उन्हें बहुत दर्द होता है पर उन्हें इसमें मजा आता है। जब ये शुरू होता है तो दर्द का सागर होता है, पर महिलाओं के लिए ज़क परिणाम बहुत असाधारण होते हैं। उनके साथी के लिए ये एक सुखद अनुभव है।

बात यहीं पर समाप्त नहीं होती, महिलाएं अपनी योनि को रंगती और चमकाती भी हैं। वो योनि को इतना पीला बना देती हैं कि ये रात में भी चमकती है। आप टैनिंग और रंग के दुष्प्रभाव से बचने के लिए एक हैट (पर्दा), जो विभिन्न रंगो में आता है, खरीद सकती हैं। इसके अतिरिक्त बाजार में आपकी योनि को ठंडा और फ्रेश रखने के लिए वजाइनल मिन्ट्स भी उपलब्ध हैं। आप अपनी योनि को ज्यादा हीट होने से बचाने के लिए ऐसे अंडरवियर भी पहन सकती हैं जिससे इसका तापमान 3℃ तक कम हो जाता है, जी हाँ आपने बिल्कुल ठीक सुना।

आप लैबियाप्लास्टी भी करा सकती हैं जिससे आपकी लटकी और संभवतः ढीली योनि को लचीली बन सकती है। वजाइनल फेशियल भी आज महिलाओं की पसंद है, जो आपकी योनि को मुलायम, चिकना, कसा हुआ, साफ़ और नम रखते हैं। जो विभिन्न वैरायटी जैसे फ्रूट-फेशियल से लेकर अनमोल रत्न तक में उपलब्ध है। आप अपनी योनि में collagen का इंजेक्शन लगाकर और संवेदनशील बना सकती हैं क्योंकि ये योनि के g-स्पॉट को उभार देगा। इससे बढ़ा हुआ सेक्सुअल आनंद सुनिश्चित होता है और एक जवान लुक और अनुभव देता है। जेल भी अपना काम बेहतरीन तरीके से करता है

जब इस विषय पर इतनी गहनता से बात हो ही रही है तो लेज़र वजाइनल रेजुवेंशन भी एक विकल्प है जो आपकी योनि को पहले से और कसाव देता है। ये युवा से लेकर मध्यम और प्रौढ़ महिलाओं के गुप्तांगो के लिए उपयोगी है और उनकी योनि को अधिक विचित्र बना देगा, मेरा मतलब है अधिक अच्छा।

Tags:

This post is also available in: English

0 Comments

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

© 2015-2016 An initiative by Web Empire

Log in with your credentials

Forgot your details?