शादी के लिए लॉन्जरी कैसे खरीदें

Lingerie For Your Wedding

यदि निकट भविष्य में आपकी शादी की योजनाएं बनाई जा रही हैं, तो इसके लिए बहुत सी तैयारियाँ करनी होती हैं जैसे भोज, फूल, आयोजन-स्थल, होटल, दुल्हन का साजो-सामान, मेकअप, दुल्हन का परिधान आदि। यहाँ लिंगरी पर विचार करना भी आवश्यक है जो आपको विवाह-समारोह से लेकर, आपके भावी पति के कमरे तक आरामदायक रखेगी। यह आपकी योजना-सूची का महत्वपूर्ण हिस्सा इसलिए है क्योंकि जो भी लॉन्जरी आप चुनती हैं, वो आपकी फाइनल ड्रेस की शोभा को बना और बिगाड भी सकती है। निश्चित रूप से, आप ये नही चाहेंगी कि लोगों का ध्यान आपकी ब्राइडल-ड्रेस से ज्यादा आपकी लॉन्जरी पर जाए। यह न केवल भद्दा और घटिया दिखता है, बल्कि आपके भावी पति और मेहमानों के सामने आपको शर्मिंदा भी करेगा। जी हाँ! आपका पति आपकी सेक्सी नेट और लेस वाली लॉन्जरी को देखना चाहता है, लेकिन बन्द दरवाजों के पीछे।

टिप्स – अपनी शादी के लिए ब्रा खरीदना

Tips - Buying BRA for Your Wedding

अपनी ड्रेस के कट और फैब्रिक को देखते हुए, एक बिना सिलाई वाली और सपोर्ट देने वाली, गद्दीदार और प्राकृतिक रंग वाली ब्रा का चयन करें जो आपकी फिगर के साथ मैच करे। बढ़िया फिटिंग सुनिश्चित करें। अपनी शादी के नजदीकी समय में लिंगरी खरीदना अच्छा होता है क्योंकि यहाँ आपके वजन और फिगर में थोड़े से परिवर्तन की संभावना होती है, इससे आपको आपकी शादी वाले दिन समान फिटिंग आएगी। यदि आपकी फिगर पतली है, तो मोल्डेड या मोटी गद्दी वाली ब्रा का चयन करें और यदि आपकी फिगर बढ़िया है, तो आप दूसरे विकल्प भी चुन सकती हैं। यह सुनिश्चित करें कि यह आपके सुडौल फिगर को पर्याप्त सपोर्ट और उभार मिले। सफ़ेद-ड्रेस के नीचे गहरे रंग वाली और रेड-ड्रेस के नीचे रंगीन ब्रा पहनने से बचें। अच्छा रहेगा कि आप न्यूड विकल्प चुनें या हल्के रंग की ब्रा पहनें। बिना सिलाई वाली ब्रा, जो हल्के कपडे जैसे साटन आदि की बनी होती है, का प्रयोग करना भी बढ़िया रहेगा। लेस और नेट से बचें और इसे अपने बैडरूम के लिए सुरक्षित रखें जब आप सेक्सी मूड में होती हैं।

टिप्स – अपनी शादी के लिए पैंटी खरीदना

लेस, नेट, थोंग, जी-स्ट्रिंग, इल-फिट्स आदि से बचे क्योंकि जब आप उस पल में जी रही हों और वचन ले रही हों तो आपको पूरा आराम मिलना चाहिए, इसके बाद जब आप अपने पति के साथ बैडरूम में हों तो कुछ कामुक पैंटी भी पहन सकती हैं। संयुक्त प्रभाव के लिए, आप लेस या चिक बॉर्डर वाले बॉय-शॉर्ट्स का चयन भी कर सकती हैं। आप सीमलेस फिनिश का चयन भी कर सकती हैं क्योंकि आपकी ड्रेस बहुत कुछ कहती है। आप पैंटी-होज, जो इनबिल्ट अंडर-वियर और माइक्रो-फाइबर फैब्रिक के साथ आते हैं, को भी चुन सकती हैं और ये आपको आरामदायक और सेक्सी बनाए रखेगा। आप फुल रियर कवरेज वाली पैंटी या लाइक्रा से बने थोंग का चयन भी कर सकती हैं, जिससे आपकी ड्रेस के अंदर लेस या चमक दिखाई नही देगी।

स्लिमर, कॉर्सेट्स, शेपर्स और दूसरे शेप-वियर आपको पूरे दिन बढ़िया अनुभव देंगे और आपको अपना पेट या नितम्ब दिखाई देने की फ़िक्र नही होगी। साथ ही ढीलापन और भारीपन महसूस नही होगा। एक बार जब समारोह सम्पन्न हो जाता है तो आप उन दूसरी आकर्षक चीज़ों का चयन भी कर सकती हैं, जो आपके फिगर को और भी आकर्षक बनाती हैं।

अपनी ड्रेस को पहनने का अभ्यास पहले से ही कर लें जिससे आपको शादी के समय शर्मिंदगी के क्षण न झेलने पड़ें। समारोह के दौरान आराम पर फोकस करें और बाकी सेक्सी नजारों को बेडरूम के लिए बचाकर रखें।

Tags:

This post is also available in: English

0 Comments

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

© 2015-2016 An initiative by Web Empire

Log in with your credentials

Forgot your details?