सेक्स बारे मे और जुडे १६ रोचक, मजेदार और अद्भुत तथ्य

Naughty Facts About Sex

चलिए सेक्स को थोडा और नटखट बनाते हैं। अपने जीवन को सेक्स के साथ थोडा रोचक बनाइये और अपने आप को प्रसन्न और फिट देखिए। अक्सर बिस्तर में आनंद लेने के बाद और अद्भुत सेक्स के बाद मैंने अपने को और तरोताज़ा पाया है। इससे ज्यादा और क्या कि ये आपको एक्सरसाइज, जिससे कैलोरी बर्न होती है, का भी लाभ देता है। लडकीया अपने योनी को उत्तेजीत करने के लिये हस्तमैथुन का भी प्रयोग करती है लेकिन सेक्स से जो शारीरिक उत्तेजना मिलती है उसका मजा हि कुछ अलग होता है।

सेक्स के बारे में कुछ रोचक तथ्य जो शायद आपने सुने हों

क्या आप एक्सरसाइज से बोर हो गए हैं या आपको आलस्य आ रहा है। तो चिंता न करें सेक्स के बारे में एक रोचक तथ्य ये है कि 30 मिनट का सेक्स 200 कैलोरी बर्न करता है। फिट रहो और लड़कियों को भी फिट रखो।

एक उत्तेजित लिंग गर्म और अपना काम करने के लिए तैयार होता है। आपको ये अच्छा लगता है, क्या शरारती लड़कियों को ये अच्छा नहीं लगता? आप इसका साइज़ जानना चाहोगे तो ठीक है हम आपको बताते हैं। एक औसत पुरुष लिंग का साइज़ 3.5 से 3.7 इंच तक होता है। पर जब आपका साथी अपनी हरकतों से उत्तेजित करता है तो इसका साइज़ 5 से 5.7 इंच तक हो जाता है। कितना मजेदार है ना।

ग्रीक लोगो को पौराणिक कहानियों और बुद्धिमत्ता के लिए जाना जाता है पर आजकल वें लोग दुनिया में सबसे ज्यादा सेक्स का आनंद ले रहे हैं। पता नहीं दोस्तों ये उनका शौक है या उनके जीन ही ऐसे हैं।

क्या आप जानते हैं कि दुनिया में रोजाना कितने लोग सेक्स करते हैं? अकल्पनीय रूप से 100 मिलियन लोग रोज़ाना सेक्स करते हैं। मुझे लगता है कि इसे गिना ही नहीं जा सकता। सेक्स के प्रति जिज्ञासा को पूरा नहीं किया जा सकता। जितना आप सेक्स के बारे में नया सुनते हैं इसके प्रति आपकी जिज्ञासा और बढ़ती है।


Tags:

This post is also available in: English

0 Comments

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

© 2015-2016 An initiative by Web Empire

Log in with your credentials

Forgot your details?