पामेला एंडरसन की जीवनी, फ़ोटो और बहुत कुछ

Pamela Anderson - Biography, Photos and More

पामेला एंडरसन एक प्रसिद्ध और जबरदस्त मॉडल, एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर, लेखिका, एक्टिविस्ट और टीवी परफ़ॉर्मर हैं। उनकी उपस्थिति से नब्ज तेज हो जाती हैं और दिल की धड़कन बढ़ जाती है। वो किसी भी पुरुष के लिए एक सुंदर दीवास्वपन की तरह हैं। उन्होंने अपनी सेक्स अपील से बहुत ख्याति अर्जित की है और दुनिया के ज्यादातर पुरुषो की नजर में वो सेक्स का प्रतीक हैं।

पॅम, जो उन्हे प्यार से कहा जाता है, सन् 1967 में पैदा हुई थी और प्लेबॉय मैगज़ीन के फोटोसेशन के लिए उनका कई बार चयन हुआ। वो कुछ प्रसिद्ध टीवी सीरियल में भी नजर आई जैसे ‘वीआईपी’ ‘होम इम्प्रूवमेंट’ और ‘बे वाच’। वो अमेरिका और कनाडा की दोहरी नागरिकता रखती हैं और उन्हें जानवरों के अधिकारो के लिए लड़ने के लिए जाना जाता है।

पामेला एंडरसन की जीवनी

वास्तविक नाम – पामेला डेनिस एंडरसन

प्रसिद्ध नाम – पामेला एंडरसन

जन्मतिथि – 1 जुलाई 1967

जन्मस्थान – लेडीस्मिथ, ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा

फिगर – 36E-24-34

पता – मेलीब्यू, लॉस एंजेल्स काउंटी, कैलिफोर्निया

आधिकारिक वेबसाइट- http://www.pamelaandersonfoundation.com

व्यवसाय – मॉडल, एक्ट्रेस, पशु अधिकार सक्रियतावादी, लेखिका, प्रोड्यूसर, आर्टिस्ट

राष्ट्रीयता – अमेरिकन, कोलम्बियन

पॅम, बेरी और कैरोल की पुत्री हैं और उनका बचपन एक सामान्य बच्चे की तरह ही बीता। उन्होंने सन् 1985 में ‘इकोल हाइलैंड सेकेंडरी स्कूल से अपनी शिक्षा प्राप्त की और इसके बाद हेल्थ ट्रेनर की जॉब के लिए वैंकूवर शिफ्ट हो गई। वो प्लेबॉय के अक्टूबर 1989 के संस्करण में अवतरित होकर सुर्खियों में आ गई थी।

सन् 1990 के आसपास उन्होंने सर्जरी कराने का फैसला लिया और अपना ब्रेस्ट इम्प्लांट कराया। तब से वो हर कहीं चर्चा का केंद्र बन गई और कई दूसरी फिल्मो और टीवी सीरियल में भी काम किया। ‘बे वाच’ ने उन्हें तात्कालिक सफलता दिलाई और उन्हें विश्व प्रसिद्ध बना दिया।

पामेला ने कुछ टीवी रियलिटी शो में भी काम किया जैसे ऑस्ट्रेलिया का ‘बिग ब्रदर’ और भारत का ‘बिग बॉस’।उन्होंने कुछ टीवी सीरीज में भी भाग लिया जैसे ‘डांसिंग ऑन आइस’ और ‘डांसिंग विद द स्टार्स’। उनके व्यक्तिगत जीवन ने लोगो का बहुत ध्यान खींचा और बहुत से लोगो के लिए ये कौतुहल का विषय रहा।

एंडरसन के कई पूर्व बॉयफ्रेंड रहे हैं और वो उनके साथ अश्लील और आपत्तिजनक कृत्यों में संलग्न रही। कुछ साल पहले सन् 1995 में टॉमी ली के साथ उनके अंतरंग दृश्यों की सेक्सी क्लिप ने पूरी दुनिया में तहलका मैच दिया था। ये भारी वक्षो और सुनहरे बालो और अच्छी लंबाई वाली सुंदरी रेसलिंग एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से भी जुडी है और ऊंचाइयों के शिखर पर पहुँचने का दम रखती है।

पामेला एंडरसन के फ़ोटो

 

Pamela Anderson Photos 01

Pamela Anderson Photos 01

Tags:

This post is also available in: English

0 Comments

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

© 2015-2016 An initiative by Web Empire

Log in with your credentials

Forgot your details?