एक महिला को कैसे उत्तेजित करें और बिस्तर पर सर्वश्रेष्ठ साथी कैसे बनें?

How to Turn a Woman On

अपनी महिला साथी को उत्तेजित करें और बिस्तर पर सर्वश्रेस्ठ साथी बनें।

आपका बिस्तर पर प्रदर्शन, आपके जीवन का बहुत नाजुक तथ्य है। नहीं, हम मज़ाक बिल्कुल नहीं कर रहे हैं। यहाँ तक की महिलाएं भी अपने साथी से नटखट सेक्स-मुद्राओं की इच्छा रखती हैं। क्या आपको पसीना आ रहा है? अपनी महिला साथी को उत्तेजित करना अत्यंत दुष्कर कार्य लगता है परंतु यदि आप थोडा अभ्यास और प्रयास करेंगे तो ये दोनों के लिए तृप्ति भरा अनुभव होगा। यह वीडियो उन रहस्यों को उजागर करता है जिनसे आप अपनी महिला साथी को उत्तेजित करने के साथ-साथ आप अपने रोमांटिक जीवन को एक नई ऊंचाई पर ले जा सकते हैं।

संभोग करने के लिए कुछ सुझाव / टिप्स

प्रत्येक महिला, प्रत्येक क्षेत्र में अधिकार जताना पसंद नहीं करती। वास्तव में वो बिस्तर पर अपने पुरुष साथी का अपने ऊपर अधिकार जताना पसंद करती हैं। हमेशा सुरक्षित और आसान तरीका ही न अपनाएं। महिलाएं सेक्स-समागम के दौरान पीड़ा के प्रति प्रवृत होती हैं और इसके लिए उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लें और सिसकियाँ लेने पर मजबूर कर दें। बिस्तर पर चंचल होना न केवल एक महिला की वासना को जागृत करता है बल्कि ये आपके लिए भी आनंददायक होगा।

आत्मविश्वास किसी महिला को उत्तेजित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। महिलाएं उन पुरुषों को पसंद करती हैं जो अपने सेक्स-कौशल के प्रति आत्मविश्वासी होते हैं। भले ही आप थोड़े घबराये हुए हैं फिर भी यह बात आपको अपनी महिला साथी के सामने उजागर नहीं करनी है। यह कार्य युद्ध के मैदान में नहीं करना है बल्कि इसे तो मुलायम मैदान पर करना है। गहरी साँस लें और अपना कार्य शुरू कर दें।

एक क्लीन-शेव किया हुआ चेहरा, आपकी महिला साथी के ऊपर जादू कर देगा। एक सर्वेक्षण के अनुसार महिलाएं दाढ़ी वाले पुरुषों को पसंद नहीं करती क्योंकि दाढ़ी में वो अपनी उम्र से ज्यादा बड़े और उतावले नजर आते हैं। आप ‘फ्राइडे फ्लिक किलर’ की तरह इसे पूरा नहीं चाहेंगे तो अपने चेहरे को क्लीन-शेव करें और उस पर आने वाले चुंबनों के लिए तैयार रहें।

क्या ये उत्तेजक लग रहा है? ज्यादा टिप्स के लिए नीचे दिए गए वीडियो को देखें।


Tags:

This post is also available in: English

0 Comments

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

© 2015-2016 An initiative by Web Empire

Log in with your credentials

Forgot your details?