हर महिला के लिए ब्रा के बारे में ११ जानने योग्य तरकीबें

Must Know Bra Hacks

मुझे अपने औरत होने से प्यार है, सिवाय इस बात के कि मुझे ब्रा पहननी पड़ती है जिससे मुझे परेशानी होती है। गररररर…… अपनी ब्रा को एडजस्ट करने में मुझे बहुत परेशानी होती है जिससे ये मुझे परेशान ना करे। तो इसका शीघ्र समाधान ढूंढने के लिए मेरी मित्र राशेल और मैंने ब्रा से होने वाली दिक्कतों का हल ढूंढना शुरू किया और हमें इसमें कामयाबी मिली। आईये इस वीडियो को देखते हैं जो हमारी सारी शंकाओं को दूर करेगा।

रेस जारी रखें

यदि आपकी इच्छा रेसर ब्रा पहनने की है तो यहाँ एक आसान तरीका है। एक पेपर क्लिप लें और ब्रा की दोनों पट्टियों को पेपर क्लिप से जोड़ दें। और हो गया। ये आसान और मजेदार है। क्या आपने ये कभी ट्राई किया है कि ये कैसे काम करता है।

चिपकना बंद करें

मैं अपनी तार वाली ब्रा के चिपकने से तंग आ गयी हूँ। ये कितना भद्दा लगता है। घबराएं नहीं इसका समाधान बहुत आसान है। एक कैंची और एक पैंटीलाइनर लें। इसे थोडा सा काट लें और तार के चारों ओर लपेट लें। अरे ये तो जादूई पैड बन गयी।

अपनी बूब्स को होल्ड करके रखें

एक पलटने वाली पट्टी आपके लिए जादू कर सकती है। आपको यकीन नही हो रहा ना! आप मेरा विश्वास करेंगे, मई बताती हूँ कैसे-

वास्तव में ये एक स्ट्रैप्लेस ब्रा को भी होल्ड कर सकता है। इस पट्टी के एक सिरे पर हुक लगाएं और ब्रा से जोड़ दें, इसे अपनी कमर के पीछे से ले जाकर ब्रा के दूसरी तरफ हुक से जोड़ दें। ये आपकी ब्रा को मजबूती से थाम सकता है। अब बूब्स में कोई लटकन नहीं होगी और वो आपस में टकराएंगी भी नहीं।

आउच, इस ब्रा की पट्टियां बहुत तंग करती हैं

ये कितना दर्दनाक है! सिलिकॉन शोल्डर पैड इस दर्द को काम कर सकती है। जेल पैड को अपनी ब्रा स्ट्रैप के नीचे लगाने से आपको दर्द महसूस नहीं होगा। ये कितना आसान और मजेदार है जिससे आपको ब्रा पहनने में परेशानी नहीं होगी और आपकी बूब्स सुंदर दिखेंगी। ओह, पर एक सेकंड! आपको ब्रा पहनने की बहुत सी तरकीबें इस वीडियो में मिलेंगी। तो पढ़ना बंद करें और वीडियो देखें और आनंद लें।

Tags:

This post is also available in: English

0 Comments

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

© 2015-2016 An initiative by Web Empire

Log in with your credentials

Forgot your details?