गर्ल्स गोइंग कमांडो – यह क्या है और इतना अच्छा क्यों है?

What is Girls Going Commando

गोइंग कमांडो एक नई अवधारणा है जिसका अनुसरण बहुत सी लड़कियों के साथ-साथ लड़के भी कर रहे हैं क्योंकि ये उन्हें दूसरों से अलग बनाता है जबकि किसी को इसका पता भी नही होता। तो मूल रूप से गोइंग कमांडो का अर्थ कपड़ो के नीचे अंडरपैंट या पैंटी ना पहनने से है। या दूसरे शब्दों में लड़को के लिए अपने लिंग और लड़कियों के लिए अपनी योनि की आज़ादी के लिए अंतर्वस्त्र न पहनने से है। बहुत सी लडकियाँ अपने सभी आउटफिट्स को पहनने के लिए गोइंग कमांडो की दीवानी हैं क्योंकि इसमें उस स्वतंत्रता की अनुभूति होती है जो अंडरवियर कभी नही दे सकते!

यहाँ कुछ मजेदार चीज़ें हैं जो आप गोइंग कमांडो के बारे में जानना और इसे अपनाकर अनुभव करना चाहेंगे और आपको पता चलेगा कि ये इतना अच्छा क्यों है!

लड़कियाँ गोइंग कमांडो को क्यों पसन्द कर रही हैं?

इसमें आज़ादी का अनुभव होता है

जी हाँ! मैं ये फिर कहती हूँ! ये आपको ज्यादा स्वतंत्र और कम भींचा होने का अनुभव देता है और आपकी त्वचा के लिए बहुत अच्छा है। ये आपको प्राकृतिक नग्नता की अनुभूति देता है, इसकी ख़ास बात ये है कि आपको इसकी सफाई देने या किसी को बताने की जरूरत नही है।

उन दिखाई देने वाली पैंटीलाइन्स की फ़िक्र नही

भले ही आप कितना हल्का और बिना सिलाई वाला अंडरवियर पहनें, इस बात की पूरी संभावनाएं हैं कि वो आपकी महीन ट्राउज़र या फिटेड स्कर्ट के नीचे अपनी उपस्थिति का आभास करा देगा। तो चांस क्यों लेना! अंतर्वस्त्र को ना कहें और गो कमांडो का नियम अपना लें। यदि आपके नितम्ब भारी या अनघड अकार के हैं तो इस पर दोबारा विचार कर सकती हैं क्योंकि आपकी वो कैमल लाइन्स फिर भी दिखाई देंगी।

क्या वो आनंद की बौछार थी? अरे हाँ

आप कुछ आनंदमयी चीज़ों का पूरे दिन अनुभव करेंगी जब आपकी पैंट की सिलाई आपके योनिद्वार पर हल्का सा स्पर्श करेगी जैसे ही आप बैठती, खडी या अपने पैर पर पैर रखती हैं। ये आपको अपने अंदर की गर्मी को महसूस कराएगा।

ये मुझे स्त्रीत्व का अनुभव कराता है

एक तरफ गोइंग कमांडो आज़ादी का अनुभव कराने वाला है तो दूसरी तरफ ये बहुत सेक्सी भी होता है। जब आपको ये पता होता है कि आपकी पैंट और आपकी योनि के बीच कुछ नहीं है तो आप एक प्राकृतिक झनकार महसूस करेंगी। इस प्रकार के पहनावे से आरामदायक महसूस करेंगी। ये थोडा रिस्की हो सकता है पर नियमित तौर पर वो जालीदार लिंगरी पहनने में क्या मजा है!

संक्रमण को एक ओर रख दो

इस पूर्वाग्रह के साथ जब आप गोइंग कमांडो का पालन करते हैं तो आप बैक्टीरिया और दूसरे दूषित पदार्थों को आमंत्रण दे रहे होते हैं, आप इसका उल्टा कर रहे होते हैं। जो बैक्टीरिया संक्रमण पैदा करते हैं वो अक्सर पसीने, योनि से निकलने वाले पदार्थो और योनि में इकठ्ठा हुए और निकनले वाले द्रव में तेजी से फैलते हैं। जब आप अंडरवियर पहनती हैं तो ये कपडे से चिपक जाते हैं और आपकी योनि के नम वातावरण में तेजी से बढ़ते हैं।

सेक्स लाइफ में जोश भर दो

जब आप बाहर डेट पर होती हैं और आप अपने साथी को धीरे से बताती हैं कि आपने अंतर्वस्त्र नहीं पहना है तो क्या होगा? उनके दिमाग में केवल आप ही आप रहेंगी और वो आपके साथ योनिभोग की इच्छा करेंगे। आप उनके आकर्षण का केंद्र बन जाएंगी और वो सिर्फ आपको ही निहारेंगे। उस अवस्था में जब वो आपको स्पर्श नहीं कर सकते या अपनी इच्छाओं को प्रकट नहीं कर सकते तो शाम होने का इंतज़ार करें।

Tags:

This post is also available in: English

0 Comments

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

© 2015-2016 An initiative by Web Empire

Log in with your credentials

Forgot your details?