आईलाइनर के स्टाइल जिन्हे देख आँखें फटी की फटी रह जाएं

eye-popping eyeliners styles to try on

आँखों का सिंगार आपको उबाने लग सकता है यदि आप कुछ ख़ास और नया नहीं आज़माती हैं। ठीक है, तो क्या आपको आईलाइनर लगाने की तरकीबों की कमी हो रही है? या ये हो सकता है कि आपने सबकुछ आज़मा लिया है पर आपके दिमाग में कुछ नयापन नहीं आ रहा है? आँखें आपके चेहरे के मुख्य अंग होते हैं और हर रोज़ इन्हें चमकदार और सुन्दर रखना एक चुनौती हो सकती है। तो यहाँ आपके बचाव के लिए हम उपस्थित हैं और हम आपको आईलाइनर लगाने की कुछ शानदार तरकीबें देंगे। लड़कियों, तो क्या आप इनके लिए तैयार हैं?।

इस चलचित्र में आप आईलाइनर लगाने के कई तरीकों के बारे में सीखेंगी। बस आपको आईने के सामने रहना है और अपने सबसे अच्छे आई-प्राइमर और जेल-लाइनर को साथ रखना है।

सादेपन से शुरुआत – ये ऐसा होता है कि आपको अपनी आँखों की प्राकृतिक रेखा के अनुरूप आईलाइनर लगाना है। इस प्रकार से आपकी प्राकृतिक सुंदरता बनी रहेगी और आप इस चुनाव को दिन के किसी भी समय धारण कर सकती हैं।

 विंग आउट – सबसे पहले, अपनी आँखों की प्राकृतिक रेखा को अंकित करें। जब आप ऊपरी पलक के कोनों तक पहुँच जाएं तो लाइनर को पंख के आकार में आगे तक खींचें (जैसा कि इस चलचित्र में दिखाया गया है) और वास्तविक रेखा के साथ गाढ़ी रेखा से मिलाएं। विंग आउट का तरीका आपको रेट्रो जैसा रूप देता है और इसे एक बार तो आज़माना बनता है। थोड़े और नाटकीय रूप लिए, प्रथम विंग स्टाइल में बने पंख आकार के ठीक नीचे दूसरा पंख बनाएं।

क्या आपको इन कमाल के आईलाइनर की तरकीबों को सीखने की उत्सुकता हो रही है? नीचे दिए चलचित्र को देखें और अपने अनुभवों के बारे में हमें बताएं:

Tags:

This post is also available in: English

0 Comments

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

© 2015-2016 An initiative by Web Empire

Log in with your credentials

Forgot your details?