सेलिब्रेटीज के शर्मनाक ऊप्स क्षण और अपने जीवन में इनसे कैसे बचें?

Oops Moments of Celebs and How To Avoid Them In Your Life

सेलिब्रिटीज की हर छोटी से छोटी चीज को लोग बहुत ध्यान से देखते हैं और इस बात पर कोई संदेह नही कि वो अपना सर्वोत्तम करने की कोशिश करते हैं। फ़ोटोग्राफर उन ऊप्स! क्षणों की तस्वीर लेने से बिल्कुल नहीं चूकते, जिससे इस बारे में ज्यादा से ज्यादा चर्चा हो। खराब पहनावे से लेकर, लड़खड़ाने और गिरने तक उनके साथ सब कुछ होता है। यइ ऊप्स! क्षण केवल सेलिब्रिटीज तक ही सीमित नही हैं बल्कि यें किसी साधारण इंसान के साथ भी हो सकते हैं। इन ऊप्स! क्षणों से बचने के लिए अपने ऊपर आक्रोशित होने के बजाय, पूर्व सावधानी रखना जरूरी है। आइए सेलिब्रिटीज के साथ हुए ऐसे ही कुछ ऊप्स! क्षणों पर नजर डालते हैं।

जेनिफर लॉरेंस का लड़खड़ाना और सम्भलना

हम जानते हैं कि एक पूरी लंबाई के गाऊन की एक अलग शोभा होती है, पर जेनिफर लॉरेंस कैसे सीढ़ियों पर चढ़ते हुए लड़खड़ाई और गिर पड़ी! क्या आप जानते हैं कि वो कितना शानदार क्षण था जब उन्हें स्टेज पर ऑस्कर अवार्ड लेने जाना था। हे भगवान! ये कितना शर्मनाक हो सकता है! हम उनके पूरी लंबाई के गाऊन को इसका जिम्मेदार मानते हैं और हमारी सलाह है कि आप एक हल्का गाऊन, हील्स के साथ पहनें। इस तरीके से न केवल आप शानदार नजर आएंगी बल्कि बिना किसी चिंता के आप कार्यक्रम का आनंद भी ले सकती हैं।

Jennifer Lawrence’s Fall & Rise

Jennifer Lawrence’s Fall & Rise

डेमी लोवातो और उनके हेयर एक्सटेंशनस

वें सभी रंगो और साइज़ो में आते हैं पर वो कृत्रिम होते हैं। हम उन हेयर एक्सटेंशनस की बात कर रहे हैं जिन्होंने डेमी लोवतो को एक स्टेज परफॉर्मेन्स के दौरान शर्मिंदा कर दिया था। उनके एक डांस मूव के दौरान उनकी अंगुलियाँ उनके बालो में उलझ गई और इन्हें निकालने के प्रयास में हेयर एक्सटेंशन भी निकल गया। यहाँ पर ध्यान रखने वाली दो बातें हैं, या तो हेयर एक्सटेंशन बिल्कुल ना पहनें या अपने डांस मूव्स को सीमित रखें।

Demi Lovato and Her Hair Extensions

Demi Lovato and Her Hair Extensions

लेडी गागा की बहुत ज्यादा टाइट स्थिति

सेक्सी लैदर पैन्ट्स किसी भी लड़की को सुपर बेब बना सकती हैं। हालाँकि एक चीज़ जो आपको ध्यान रखनी है वो ये है कि आपकी लैदर पैन्ट्स बहुत ज्यादा तंग ना हो। लेडी गागा भी ऐसी ही टाइट स्थिति में फँस गई जब उनकी पैंट पीछे से फट गई और उनके नग्न उभार दिखाई देने लगे।

Lady Gaga Oops Moment

Lady Gaga Oops Moment

कैटी पैरी की जबान डगमगाना

सेलिब्रिटीज को भी अपना गाना कंठस्थ होना चाहिए नहीं तो ऐसी परिस्थिति पैदा हो जाती है, जब उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड सकता है। क्या आपको यकीन नहीं होता? कैटी पैरी को भी ऐसी ही शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा जब उन्हें अपने ही एक गीत की लिप सिंकिंग करनी थी और वो इस बात से अनजान थी कि उस गाने का संगीत 15 सेकंड पीछे चल रहा है। उनके इस अपमान को और दर्दनाक बनाते हुए होस्ट ने उन्हें दोबारा गाने को कहा। तो अपने स्टेज परफॉरमेंस के पाठ को स्कूल में ही याद कर लें और पहले से ही तैयारी करके रखें, यदि आपको किसी कार्यक्रम में शर्मिंदगी से बचना है।

Ketty Perry Lips Sync Fail

Ketty Perry Lips Sync Fail

टेलर स्विफ्ट का स्किन शो

आजकल स्किन कलर्ड कपडे और अंतर्वस्त्र चलन में हैं पर इसका ये मतलब नहीं है कि आप इन्हें किसी सामाजिक कार्यक्रम में भी पहनें। हवा के एक झोके से आपको अच्छी-खासी शर्मिंदगी झेलनी पड सकती है यदि आप टेलर स्विफ्ट की तरह एक न्यूड अंडरवियर पहनेंगी। टेलर स्विफ्ट ने एक झालरदार स्कर्ट के नीचे न्यूड अंडरवियर पहन रखा था और उन्हें इस बात का बिल्कुल अंदाज़ा नहीं था कि उनके प्रशंसक उनकी हर एक चीज़ की फ़ोटो लेने को तैयार हैं। हमारी सलाह है कि एक उपयुक्त अंडरवियर पहनने में संकोच ना करें और ऐसे आंतरिक वस्त्रों को पहनना छोड़ दें।

Taylor Swift’s Skinny Show

Taylor Swift’s Skinny Show

Tags:

This post is also available in: English

0 Comments

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

© 2015-2016 An initiative by Web Empire

Log in with your credentials

Forgot your details?