Connect
To Top

भारत के सर्वश्रेष्ठ और विश्वसनीय ऑनलाईन लॉन्जरी ब्रँड्स

हर महिला को अपने अंतर्वस्त्र से प्यार होता है। वो इस बारे में अपनी पसंद का इतना ध्यान रखती हैं कि इसके किसी ख़ास पीस के लिए एक बड़ी राशि खर्च करने में भी नहीं हिचकिचाती क्योंकि वो अपने लिए सबसे बेहतर चीज़ चुनती हैं। भारत में १५,००० करोड़ के बाजार के साथ लॉन्जरी, आंतरिक वस्त्र बाजार में बड़ा हिस्सा रखती हैं। इसका दो-तिहाई हिस्सा असंगठित क्षेत्र से और बाकि एक-तिहाई हिस्सा संगठित क्षेत्र से जिसमे ऑनलाइन खरीददारी की हिस्सेदारी ५,००० करोड़ की है, से आता है। यह क्षेत्र प्रतिवर्ष १५ प्रतिशत की वृद्धि दर दर्शाता है।

महिलाएं आजकल अपनी लॉन्जरी (ब्रा, पुश अप ब्रा, पॅंटी, बिकिनी, थोंग्स, हिपस्टर आदी) के चयन के प्रति ज्यादा विश्वनीय हो गई हैं और उत्पाद की गुणवत्ता और स्टाइल के साथ कोई समझौता नही करना चाहती। उनकी इच्छाएं बढ़ती रहती हैं और वो ज्यादा बेहतर चीज़ की प्रतीक्षा में रहती हैं और अपने पसंदीदा स्टाइल के आंतरिक वस्त्र विकल्पों के साथ प्रयोग करना पसंद करती हैं। जिसके कारण बाजार में नए-नए ब्रांड आ गए हैं और इसकी वजह से बाजार में सर्वश्रेष्ठ मूल्य की प्रतिस्पर्धा को बढ़ावा मिला है। आइये हम आपको ऐसे ही कुछ लॉन्जरी ब्रांड के बारे में बताते हैं जिन्हें आजकल भारतीय महिलाएं ज्यादा पसंद कर रही हैं।

क्लोविया

हम सब में कहीं न कहीं कुछ क्लोविया है जो सच भी है। पहले ‘मूड्स ऑफ़ क्लो’ के नाम से जाना जाने वाला ये ब्रांड लगातार बढ़ रहा है। वो प्रतिमाह ५०००० यूनिट के बेचने का दावा करते हैं। उनकी वैरायटी में छोटी और सेक्सी ब्रा, नए तरीके की और साधारण पैंटी, शेपवियर् , नाईटवीयर् , एक्सेसरीज, वैल्यू और ब्राइडल पैक और एक से बढ़कर एक आधुनिक डिजाइन उपलब्ध है। वलोविया को इस क्षेत्र में, सन् २०१४ में एक साल हुआ है परंतु इस क्षेत्र इसने अपनी अच्छी पकड़ बना ली है।

website: www.clovia.com

अमान्टे

मास (MAS) होल्डिंग (दक्षिण एशिया के बड़े अंतर्वस्त्र चेन सप्लायर)  द्वारा अधिग्रहित अमान्टे भारतीय महिलाओं के बीच, अपने बोल्ड स्टाइल, आकर्षक रंगो और वृहद प्रकारों के लिए, लोकप्रिय है। इसे भारत में सन् २००७ में लांच किया गया था और तब से लेकर इसने अपने उपभोक्ताओं को बढ़िया फैब्रिक अनुभव और नवीनतम अंतर्राष्ट्रीय ट्रेंड से अद्यतन रखने का कार्य किया है। इसके ब्रा सेगमेंट में पैड वाली, बिना पैड वाली, तार वाली और तार रहित, लॉन्ग डे वियर और ब्राइडल के साथ-साथ पैंटीज में भी कई स्टाइल जैसे लो-राइज, बिकनी ब्रीफ, वैल्यू पैक्स और ब्राइडल सेट उपलब्ध हैं।

Website: in.amantelingerie.com

पेरी पेरी

पेरी पेरी दैनिक प्रयोग की ब्रा, ब्राइडल स्टाइल, पैड वाली और पैड रहित, मल्टीवे’ज और आधुनिक स्टाइल, सामान्य नाप आदि की विभिन्न वैरायटी पेश करता है। इसमें रंग और नाप के बहुत से विकल्प उपलब्ध हैं और वो सब कुछ है जो एक महिला अपनी लिंगरी में चाहती है।

Website: www.periperiskinwear.com

ट्रायम्फ

ट्रायम्फ इंटरनेशनल वो ब्रांड है जो महिलाओं के आराम से सम्बंधित उत्पादों में विशेषज्ञता रखता है। जो लुभावनी लिंगरी से लेकर अल्ट्रा हाई परफॉरमेंस फंक्शनल स्पोर्ट्सवियर जिन्हें ‘ट्राईएक्शन’ के नाम से जाना जाता है, पेश करता है। ट्रायम्फ इंटरनेशनल हर उम्र की महिलाओं और पुरुषों के लिए शानदार उत्पाद पेश करता है खासकर उन अद्वितीय क्षणों के लिए। वो मातृत्व वस्त्रो में मामाबेल रेंज पेश करता है जिसे बहुत लोगो ने पसंद किया।

Website: www.triumph.com/in

एनामोर्

ऐनामोर् भी एक सफल लिंगरी ब्रांड है जिसमे शेपवियर की विस्तृत रेंज उपलब्ध है। इसका ऑवरग्लास कलेक्शन मर-मिटने लायक है। वो अपने स्लीपवियर सेगमेंट में, सेक्सी नाईटवियर, बॉटम लिंगरी, पायजामा और शॉर्ट्स पेश करते हैं। बारबरा ऑफ़ फ्रांस और गोकलदास अंतर्वस्त्र प्राइवेट लिमिटेड के संयुक्त उपक्रम द्वारा इसे सन् २००३ में लांच किया गया था जो देश के १८०० से ज्यादा मल्टी-ब्रांड आउटलेट्स पर उपलब्ध है। ये आपको अपने आप में बहुत शानदार दिखता है।

Website: www.enamor.co.in

 

 

70,996 Subscribers & Counting...
Be My Email Friend
Subscribe to my mailing list and get interesting stuff and EXCLUSIVE discount coupons to your email inbox. I have more than 70,996 Happy Subscribers.
Subscribe
I respect your privacy - From, Aparna

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in फॅशन

Hi There!
How to Avoid Pregnancy?
Learn contraception methods
available in India.
Show Me
No Thanks!
close-link
Get Glamorous

Cosmetics & Make Up!

Latest Trends & Discussio
Show Me
*Also Get Great Amazon & Flipkart Deals
close-link
70,996 Subscribers & Counting...
Be My Email Friend
Subscribe to my mailing list and get interesting stuff and EXCLUSIVE discount coupons to your email inbox. I have more than 70,996 Happy Subscribers.
Subscribe
I respect your privacy - From, Aparna
close-link
CHECK NOW

Send this to a friend