क्या आप गूदा-मैथुन (Anal Sex) की इच्छा रखती हैं? आप गूदा-मैथुन को और बेहतर कैसे बना सकते हैं?

This is how you can make most from Anal Sex

गूदा-मैथुन (Anal Sex) को अधिकतर धर्मों में अनुचित माना जाता है और कई संस्कृतियों में इस पर पाबंदी है। यह बात इसे और भी रोचक बनाती है कि जब बंद दरवाज़ों के पीछे जब दोनों साथी इसे करने के लिए एकमत हो जाते हैं। यदि गूदा-मैथुन को सही प्रकार किया जाए तो यह एक आनंददायक अनुभव हो सकता है। जब आप अपने आप को आराम की अवस्था में ले आती हैं और अपने साथी को अपने ऊपर आने में सहायता करती हैं तो आप बस आनंद की चाह रख सकती हैं। वास्तविक क्रिया को ध्यान में रखते हुए आप इस खेल का आनंद लेने के लिए थोडा और प्रयास कर सकती हैं।

आप अपने गूदा-मैथुन अनुभव को और बेहतर कैसे बना सकती हैं।

थोडा धीरे

यदि आप एक अच्छे संभोग के मूड में हैं और अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं तो गूदा-मैथुन को फिर कभी आजमाने के बारे में सोचें। यदि आपके साथी को दर्द हो रहा है तो वो इस कार्य का दूसरा अवसर नहीं देना चाहेंगी। सब्र गूदा-मैथुन के लिए आनंद की कुंजी है।

स्नेहक का प्रयोग करें

खूब सारा स्नेहक (lubricant) प्रयोग में लाएं। बहुत से सिलिकॉन और जेल आधारित स्नेहक बाजार में उपलब्ध हैं। यदि आपको लगता है कि चिकनाहट कम हो रही है तो लिंग को बाहर निकालें और इसके ऊपर स्नेहक लगाकर दोबारा प्रवेश कराएं। इससे आपके अनुभव को एक नया आयाम मिलेगा।

शांत रहें

गूदा-मैथुन करने से पहले योनि-मैथुन करने का प्रयास करें क्योंकि इससे गुप्तांगो के चारों ओर की मांसपेशियाँ ढीली पड़ जाएँगी। साथ ही यह आपके ‘उद्देश्य’ को नमी प्रदान करता है और आपको स्नेहक का प्रयोग करते हुए अधिक से अधिक स्तंभन के लिए तैयार रहना चाहिए। इस बात की चिंता न करें कि आपके नितम्ब कैसे दिखते हैं या आपकी गूदा कितनी मांसल या सुंदर दिखाई देती है – जब वो क्षण आता है तो आपका पुरुष साथी इस बात की परवाह बिल्कुल नहीं करता।

पूरे शरीर पर ध्यान केंद्रित करें

चूँकि यहाँ केवल गूदा ही विचारणीय स्थल है, तो इसके लिए पूरे शरीर की उपेक्षा न करें। चाटने और हाथों के स्पर्श का आनंद लें और थोडा और कामुक हो जाएं। योनि और भगांकुर को एक हाथ से व्यस्त रखकर गूदा-मैथुन का पूर्ण आनंद लें। विभिन्न सेक्स शैली और मुद्राओं का प्रयोग करके आप उत्तेजना को और बढ़ा सकते हैं।

विभिन्न मुद्राओं को आजमाकर देखें

एक बार शुरू करने के बाद आप इस क्रिया को और मजेदार बनाना चाहेंगे तो शुरूआती से लेकर दक्ष बनने के लिए क्रमशः स्पून, मैन-ऑन-टॉप और डॉगी शैली का प्रयोग करें। इससे शरीर में लचीलापन आता है और स्तंभन की तीव्रता नियमित होती है।

डिल्डोज़ का प्रयोग करें

जब आप इस क्रिया का आनंद लेना प्रारंभ कर देते हैं तो विभिन्न आकार-प्रकार के डिल्डो’ज का प्रयोग करके देखें। याद रहे कि आपको इसके ऊपर स्नेहक लगाना है क्योंकि गूदा में स्वयं का कोई स्नेहक नहीं होता। अपनी गूदा को चिन्हित करने के लिए अँगुलियों का प्रयोग करें और गूदा के चारो और की नाड़ियों को सक्रिय करें। बहुआयामी संवेदनशीलता का अनुभव करने और नमी को बनाये रखने के लिए एक अधिक सुगन्धित स्नेहक या जेल का प्रयोग करें।

थोड़ी सी पी लें और उत्तेजित हो उठें

पीने का थोडा आनंद लें और मदमस्त हो उठें, ये आपके अनुभव को और बढा देगा। अधिकांश मामलों में एल्कोहल आपको शांत रखता है और काम-क्रियाओं के प्रति और ग्रहणशील बनाता है। हल्के स्पर्श, चिकोटी, काटने और थपकियों का आनंद लें इससे आपकी इच्छाओं को और भी प्रबल कर देगा।

Tags:

This post is also available in: English

0 Comments

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

© 2015-2016 An initiative by Web Empire

Log in with your credentials

Forgot your details?