(आलसी) लड़कियों के लिए ६ आश्चर्यजनक और साधारण हेयर-स्टाइल

Amazingly Simple Hairstyles

सामंथा अपने बिस्तर से उछल कर बाहर आती है ‘मुझे एक बार फिर से देर हो गई है!’ वो जल्दी-जल्दी तैयार हो जाती है और अब क्या? ‘हेयर-स्टाइल की उलझन, ओह! ये बहुत परेशानी भरा है, गरररर…’

प्यारी लड़कियों! क्या आपके लिए रोज एक नया हेयर-स्टाइल ढूंढना कठिन नही है जो आपको दिन-प्रतिदिन और भी ज्यादा ट्रेंडी दिखाए? जिस दिन आप कोई अच्छा हेयर-स्टाइल नही चुन पाती हैं तो ये आपके लिए बहुत परेशानी भरा होता है। परिधान और अवसर के अनुसार अपना हेयर-स्टाइल चुनना भी एक अलग चीज़ है, खासकर मेरे और सामंथा जैसी लड़कियों के लिए।

हम बार-बार हेयर-स्टाइल को बदलने के बजाय जल्दी से निकलना चाहती हैं, क्या ऐसा नही है?

ये देखिये, इस हेयर-स्टाइल को आप २० सेकंड में कर सकती हैं और ये २० सेकंड में अपने बालों को संवारने का तरीका है। अपने बालों को दो भागों में बांटे, एक बड़ी सी गाँठ लगाएं और खींचें। पहली वाली गाँठ के ऊपर एक और गाँठ लगाएं और फिर खींचें। अब खुले भाग का जुड़ा बना लें और इस पर एक बॉबी-पिन लगा लें और इसे एक पेंसिल-होल्डर की मदद से फिक्स कर दें। इस हेयर-स्टाइल के साथ आप अपने कॉलेज के लिए कभी भी लेट नही होंगी।

अब कुछ और सेक्सी और मजेदार करते हैं। अपने बालोँ को सिर के ऊपर पकड़ें और जूड़ा बना लें। अब इस जूड़े के ऊपर स्कार्फ बाँध लें और स्कार्फ के दूसरे सिरे को बाँधते हुए, अपने जूड़े के चारो और लपेट लें। क्या आप अपने बालों के साथ कुछ और भी मजेदार स्टाइल करना चाहती हैं? तो इस वीडियो को देखें….

Tags:

This post is also available in: English

0 Comments

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

© 2015-2016 An initiative by Web Empire

Log in with your credentials

Forgot your details?